ऑनलाइन हर महीने 30 से 40 हज़ार रुपये कमाने का सीक्रेट

दोस्‍तों आज हम आपके लिए ऑनलाइन काम करके रोज़ाना 1000 से 2000 रुपये कमाने का सीक्रेट शेअर कर रहे हैं। यह काम करके कोई भी बड़ी ही आसानी से रुपये कमा सकता है। दोस्‍तों वो भी बिना किसी इंवेस्टमेंट के यानी बिना कोई रूपया लगाये। शायद आपको विश्‍वास न हो लेकिन यह सत्‍य है। वैसे तो यह काम कोई भी कर सकता है लेकिन यह पोस्‍ट हिन्‍दी ब्‍लॉगर्स के लिए ख़ास है। दोस्‍तों आइव हम बताते हैं कि काम क्‍या है?

दोस्‍तों हमनें एक ऐसा मोबाइल एप्लिकेशन ढूँढ़ा है जो आपके लिए हर महीने 20-30 हज़ार रुपये कमाने का ज़रिया बन सकता है। लेकिन इसके लिए आपके पास एंड्रॉयड फ़ोन होना बहुत ज़रूरी है। आइए जानते हैं ऐसा कौन सा काम है? लेकिन जानने से पहले एक बात ध्‍यान रखिए कि कोई भी काम हो आप अपनी मेहनत से ही सफल हो सकते हो।

रुपये कमाने का सीक्रेट

घर बैठे 30 से 40 हज़ार रुपये कमाने का सीक्रेट

आजकल इंटरनेट पर CHAMPCASH ( चैम्‍पकेश ) नाम का एक एप्लिकेशन धूम मचा रहा है। यह एक ऐसा मोबाइल एप्लिकेशन है जो आपको बिना किसी इंवेस्टमेंट के मल्‍टीलेवल मार्केटिंग का मंच उपलब्‍ध कराता है। यक़ीन मानिए इसमें कुछ भी ख़र्च नहींं करना है। इसमें ख़र्च करना है तो सिर्फ़ थोड़ा सा दिमाग और थोड़ा सा समय। आप इसे पार्ट टाइम कर सकते हो और रुपये कमाने की राह निकाल सकते हो।

कमाने के लिए क्‍या करना है?

सबसे पहले यहॉ क्लिक करके इस एंड्रॉयड एप को डाउनलोड करना हैं फिर इंस्टाल करना हैं।

उसके बाद अपनी पूरी डिटेल डालनी है व स्‍पॉन्‍सर आई डी पूछने पर आपको 688248 आइडी डालनी होगी।

जब आप इस एप्लिकेशन को खोलेगे तो 6 या 7 एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए दी जायेंगी। उनमें से कोई एक एप्लिकेशन छोड़कर बाकी एप्लिकेशन डाउनलोड करनी होगी।

सभी एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद आपको बोनस प्राइस 1 डॉलर मिल जायेगा।

एक्टिवेट होते ही हमारा सपोर्टिंग सिस्‍टम आपको कॉल करेगा। पूरा प्‍लान समझायेगा और यदि आप व्‍हाटसएप चलाते हो तो आपको TRAINING GROUPS में जोड़ दिया जायेगा। असली इनकम तो आपकी उसके बाद शुरू होगी।

इनकम कैसे होगी?

जब आप इसे ज्‍वाइन करोगे तो आपको एक रेफ़र आईडी डी जाएगी। अगर आप अपने किसी भी दोस्‍त,रिश्‍तेदार या किसी भी व्‍यक्ति को जोड़ते हो तो आपको प्रत्‍येक व्‍यक्ति 30 रूपये की कमीशन मिलेगा। अगर वो व्‍यक्ति अपने किसी अन्‍य साथी को जोड़ता है तो आपको 10 रूपये की कमीशन मिलेगा। इस तरह से आपको कुल 7 लेवल तक कमीशन मिलेगा। जो धीरे धीरे जुड़कर एक बड़ा एमाउंट बन जायेगा।

अधिक जानकारी के लिए चार्ट देखिए –

Champcash growth level

बहुत आसान है लोगों को अपने नीचे जोड़ना

दोस्‍तों इस प्‍लान में अपने नीचे लोगों को जोड़ना बहुत आसान है क्‍योंकि इस प्‍लान में कोई भी इन्‍वेस्‍ट नहीं हैं। जो कि एक प्‍लस प्‍वाइन्‍ट है।

ब्‍लॉगर्स के लिए है बहुत ही आसान

दोस्‍तों मैं भी एक ब्‍लॉगर हूँ और एक हिन्‍दी ब्‍लॉग चलाता हूँ इसलिए मेरा अनुभव यह है कि एक ब्‍लॉगर के लिए रुपये कमाने से अच्‍छा कोई और काम क्या हो सकता है, क्‍योंकि अगर आप अपने ब्‍लॉग पर इससे जुड़ी पोस्‍ट लिख दोगे तो अपने आप ही आपके नीचे अच्‍छे ख़ासे लेाग जुड़ जायेंगे।

पेमेंट कैसे मिलता है?

कम से कम 10 डॉलर होने के बाद आप अपने बैंक अकाउंट में इन्‍हे ट्रांसफ़र करा सकते हो। आपके पास बैंक अकाउंट होना ज़रूरी है। अगर आपके पास बैंक अकाउंट नहीं हैं तो आप किसी दूसरे के अकाउंट में भी ट्रांसफ़र करवा सकते हो।

पेमेंट प्रूफ़ देखिए –

Champcash payment proof

Champcash payment proof passbook

नोट:- दोस्‍तों यह काम बेहद आसान है ऐसा सोच कर ब‍हुत सारे लोग इसे डाउनलोड तो कर लेते हैं लेकिन  बाद में डेटा बचाने के चक्‍कर में उसमें दिए गये सभी एप को डाउनलोड नहीं करते। आप पहले सोच लीजिए कि आप को डेटा बचाना है या पैसा कमाना है। आपको फ़ायदा तब ही मिलेगा जब आप उन सभी एप को डाउनलोड करोगे।

CHAMPCASH को इस लिंक से डाउनलोड कीजिए

स्पांसर आईडी मॉगने पर 688248 डाल दीजिए।