बेस्ट हिंदी ब्लॉग्स एग्रीगेटर एप्प

हिंदी ब्लॉग्स के लिए एग्रीगेटर कोई नई बात नहीं है। इन एग्रीगेटर्स से हिंदी ब्लॉगर्स को बहुत लाभ हुआ है। उनके ब्लॉग का फ्री प्रचार भी हुआ है और अच्छा खासा नियमित वेब ट्रैफ़िक भी मिल रहा है। नए नए ब्लॉगर्स एक दूसरे जुड़ रहे हैं। एक दूसरे को पढ़ रहे हैं। विचारों के आदान प्रदान से ज्ञान का प्रचार-प्रसार हो रहा है। हिंदी ब्लॉग्स के लिए एग्रीगेटर वेबसाइट तो हैं लेकिन कोई मोबाइल डिवाइसेज के लिए एग्रीगेटर एप्प नहीं है।

बेस्ट हिंदी ब्लॉग्स एग्रीगेटर एप्प

आज ज़माना मोबाइल का है। हर किसी के हाथ और जेब में मोबाइल फ़ोन है और उसमें इंटरनेट है। वो सारी जानकारी चलते फिरते कभी भी कहीं भी पढ़ रहे और प्राप्त कर रहे हैं। ब्लॉगर्स के पास भी मोबाइल हैं, अगर उनके मोबाइल में एक हिंदी ब्लॉग एग्रीगेटर हो तो वो संकलित ब्लॉग पर प्रकाशित हो रही प्रविष्टी / पोस्ट को देख सकते हैं और उसे पढ़ सकते हैं।

हिंदी ब्लॉग्स एग्रीगेटर एप्प का उद्देश्य

इस कांसेप्ट का उद्देश्य नये ब्लॉग और ब्लॉगर्स को मौजूदा ब्लॉग जगत से परिचित कराना है। ताकि वे भी अपनी पहचान बना सकें। एक समान मानसिकता वाले अच्छे ब्लॉगर्स से जुड़ सकें। अपने ब्लॉग को सफलता के नये आयाम पर ले जा सकें।

इसी उद्देश्य के साथ हमने बेस्ट हिंदी ब्लॉग्स एग्रीगेटर एंड्रॉयड एप्प जारी की है जिसमें अभी 200 से अधिक ब्लॉग संकलित हैं और आगे आने वाली अपडेट में नए ब्लॉग भी जोड़े जाएंगे।

बेस्ट हिंदी ब्लॉग्स एग्रीगेटर एप्प की साइट पर जाकर आप एप्प के विषय में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही उसे डाउनलोड भी कर सकते हैं। यदि आपका ब्लॉग एग्रीगेटर एंड्रायड एप्प में नहीं जुड़ा है तो आप “Add My Blog” बटन पर क्लिक करके दिया गया आवेदन फ़ॉर्म भर सकते हैं। ताकि अगली अपडेट में आपका ब्लॉग जोड़ा जा सके।

बेस्ट हिंदी ब्लॉग्स एग्रीगेटर एप्प में आपका ब्लॉग जोड़ा जाए इसके लिए ज़रूरी है कि –

  • आपका ब्लॉग 6 महीने पुराना हो
  • ब्लॉग पर प्रकाशित पोस्ट की संख्या 50 से अधिक हो
  • ब्लॉग पर व्यस्क सामग्री न हो

आइए आज ही इस बेस्ट हिंदी ब्लॉग्स एंड्रॉयड एप्प का फ़ायदा उठाएँ…

बेस्ट हिंदी ब्लॉग्स एग्रीगेटर एप्प की साइट एग्रीगेटर एप्प गूगल प्ले से डाउनलोड कीजिए